X Close
X
7499472288

जनपद के गांव गांव हो रही शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील


Lucknow:


सुमेरपुर  हमीरपुर

इगोहटा में ग्रामीणों की बैठक बुलाकर राम जन्म भूमि के फैसले के बाद शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील पुलिस द्वारा की गई।अपील का पालन न करने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी गई। बैठक में अन्ना गो वंश छोड़ने वाले ग्रामीणों को चिन्हित किया गया।

हलका इंचार्ज शनि चतुर्वेदी, ग्राम पंचायत सचिव नीतेश सिंह चंदेल, ग्राम प्रधान शीतल कुटार, लेखपाल जितेंद्र सिंह की उपस्थिति में आयोजित ग्रामीणों की बैठक में एस आई ने कहा कि राम जन्म भूमि के संबंध में बहुत जल्द कोर्ट का फैसला हम सब के बीच आएगा।

उसके बाद शांति व्यवस्था बनाए रखना प्रत्येक नागरिक की विशेष जिम्मेदारी है। इस दौरान शांति भंग की कोशिश करता जो भी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एस आई ने अन्ना प्रथा के संबंध में कहा कि जो पशु पालक गो वंश को बांध कर नहीं रख रहे हैं उनकी सूची तैयार कर उपलव्‍ध करायी जाय उनके खिलाफ भी कड़ी कार्यवाही की जाएगी। बैठक में ऐसे लोगों की सूची भी तैयार की गई। बैठक में रिपू दमन सिंह, राकेश यादव, मुन्ना गुप्ता, राजेश तिवारी, सोनू द्विवेदी, रामकृपाल कुशवाहा, व सोनू मिश्रा आदि मौजूद रहे। इसी तरह गांव गांव शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील पुलिस द्वारा की जा रही है।