X Close
X
7499472288

दुकान का शटर काटकर हजारो की नगदी सहित जेवर चोरी


Lucknow:
  • बीती रात गंगसरा में अंकित ज्वैलर्स पर अज्ञात चोरों ने दिया घटना को अंजाम

पुवायां(शाहजहांपुर)मिली जानकारी के अनुसार नगर खुटार के मोहल्ला पटवा वार्ड में रहने वाले अखिलेश सोनी ने कुछ दिन पूर्व ही अपने पुत्र अंकित सोनी को कोतवाली पुवायां के कस्बा गंगसरा में सोने चांदी के आभूषण की दुकान खुलवाई थी।

अंकित रोज की तरह बुधवार की शाम दुकान बन्द करके घर आ गया।बीती रात अज्ञात चोर दुकान का शटर तोड़कर दुकान में रखे सोने व चांदी के जेवर वह गल्ले में रखें करीब बारह हजार रुपये चुरा ले गए।चोर अपने साथ में गैस कटर सिलेंडर भी लाए थे।

उन्होंने दुकान में लगी तिजोरी को गैस कटर से काटने का प्रयास किया जिसमें बह सफल ना हो सके और अधिक नुकसान होने से बच गया।खटपट की आवाज सुनकर पास पड़ोस में रहने वाले लोग जाग गए तो चोर गैस कटर सिलेंडर मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए लोगों ने इसकी जानकारी दुकान स्वामी अखिलेश सोनी को दी।

चोरी की खबर मिलते ही अखिलेश सोनी व उनके पुत्र अंकित सोनी मौके पर पहुंचे और दुकान का शटर टूटा देख उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी सूचना मिलते ही कोतवाल जसवीर सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जांच पड़ताल की।और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर मामले की जांच कर रही हैं।