X Close
X
7499472288

दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश मिले


Lucknow:

रामसनेहीघाट बाराबंकी/मंगलवार की दोपहर लखनऊ अयोध्या राजमार्ग पर मोहम्मदपुर के निकट स्थित एक ढाबे के पास एक मोटरसाइकिल सवार दो लोग संदिग्ध अवस्था में बेहोश मिले जिन्हें ढाबा मालिक ने एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए सीएचसी भिजवा दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लखनऊ अयोध्या राजमार्ग स्थित मोहम्मदपुर चौराहे के निकट राधे राधे ढाबा के पास दो युवक सड़क के किनारे बेहोश पड़े दिखे पास ही एक मोटरसाइकिल पड़ी थी।

बेहोश पड़े युवकों को देखकर लोगों ने इसकी सूचना ढाबा मालिक को दी ढाबा मालिक ने पुलिस को सूचना देते हुए 102 की एंबुलेंस को बुलाकर बेहोश युवको को इलाज के लिए बनीकोडर सीएचसी भिजवा दिया।जहां पर चिकित्सकों ने उनका इलाज शुरू किया। जिसके बाद एक युवक की बेहोशी कुछ कम हुई तो उसने अपना नाम सूरज बर्नवाल पुत्र गंगाराम निवासी औराई थाना हरिपुर जिला गोरखपुर बताया

दूसरे युवक की पहचान उसके पास मौजूद आधार कार्ड से की गई जिस पर मोहित गुप्ता पुत्र रामराज गुप्ता निवासी औराई जनपद गोरखपुर दर्ज पाया गया।दोनों युवक यहां कैसे पहुंचे इसके बारे में सूरज कुछ बता नहीं पाया। वह बार-बार कहता रहा कि मुझे कुछ नहीं पता मैं यहां कैसे पहुंचा हूं। लोगों ने आशंका प्रकट की है कि या तो इन लोगों ने कोटवा सड़क में बिकने वाली मार्फिन ज्यादा पी ली है या फिर यह जहरखुरानी का शिकार हो गये है।इसका खुलासा दोनों लोगों के पूर्णतया होश में आने के बाद ही हो सकेगा।