X Close
X
7499472288

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को रिहा करने की कांग्रेसियों ने की मांग, बच्चे भी शामिल।


Lucknow:

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को रिहा करने की कांग्रेसियों ने की मांग, बच्चे भी शामिल।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष देव नारायण यादव के निर्देशानुसार बुधवार को पिपरीस गांव में अजय कुमार लल्लू को रिहा करने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम किया गया जिसमें पूर्व लोकसभा महासचिव मनोज गौतम की अध्यक्षता में अजय कुमार लल्लू को जल्द से जल्द रिहा करने के लिए अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश काग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को जेल से रिहा करने की मांग की।

इस मौके पर मनोज गौतम ने कहा कि करोना महामारी मे केन्द्र सरकार ने अचानक लाक डाउन कर दिया जिससे गरीब मजदूरो के सामने भयंकर समस्या आ गयी। वह अपने घर पैदल ही चलने पर विवश हो गये। इनकी समस्याओ को देखते हुए पार्टी महासचिव व उ0प्र0 प्रभारी प्रियंका गांधी ने प्रवासी मजदूरो श्रमिकों को घर पहुचाने के लिए प्रदेश सरकार से एक हजार बस को अनुमति देने की माग की प्रदेश सरकार ने अनुमति तो दी पर उन्हे सीमा के अन्दर पुलिस प्रशासन ने प्रवेश नही होने दिया।

इसी को लेकर आगरा मे प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से पुलिस की बहस हो गया और पुलिस ने उन्हे हिरासत मे लेकर जेल मे बन्द कर दिया ।प्रदेश की योगी सरकार तानाशाह की तरह कार्य कर रही है। योगी सरकार प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को फौरन रिहा करें नही तो काग्रेसजन सोशल डिस्टेंसिंग अपना कर आन्दोलन करते रहेगे। इस अवसर पर काग्रेस कार्यकर्ता तेज बहादुर बिंद, मुकेश गौतम, राजन सिंघानिया, सूबेदार गौतम, आशीष बिंद, प्रमोद, सुरेंद्र, अनिल के अलावा छोटे छोटे बच्चे भी मौजूद रहे।

The post कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को रिहा करने की कांग्रेसियों ने की मांग, बच्चे भी शामिल। appeared first on दैनिक स्वतंत्र प्रभात हिंदी अख़बार.